How To Download And Use Multiclicker Software

नमस्कार दोस्तों में आज की पोस्ट में आपको ये बताने वाला हु की Multiclicker Software को आप कहाँ से Download कर सकते है और उसको कैसे Use करते है दोस्तों Multiclicker सॉफ्टवेयर को Download करने से पहले आप ये देख ले की आपके Computer में Java Installed है की नहीं क्योंकि बिना Java के यह Software काम नहीं करेगा अगर आपके पास Java नहीं है तो आप निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके Java Download कर सकते हैं। 
                                    Click Here To Download Java 

अब आप इसे अपने Computer Install कर लें Java Install करने के बाद आप निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके Multiclicker Software को Download कर लें। 

                           Click Here To Download Multiclicker Software 

उसके बाद आपको अपने Computer में एक और Software Install करना होगा जिसका नाम है Visual C ++ जिसे आप निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके download कर सकते है। और इसे अपने Computer में Install भी कर लें। 

                               Click Here To Download Visual C ++

अब जो आपने Multiclicker Software की Zip File को Download किया है उसे अपने Desktop पर Extract कर लें अब आपके पास जो PTC Site के Plugin है उन्हें Download कर ले Download करने के लिए लिंक निचे दिया गया है। 

                    Click Here To Download Multiclicker PTC Sites Plugins 

अब आप Multiclicker Software का Folder Open करके Multiclicker Win Icon पर क्लिक करके उसे रन करे। 
Multiclicker Open हो जाने के बाद आप पहले आप File Menu में जाएँ और Load Site पर Click करें या अपने Keyboard से Ctrl+L Press करे। 
अब आपके सामने एक Window Open हो जाएगी जिसमे आपको Download किये हुए PTC Sites के Plugins Select करने है और OK कर देना है। अब आपके सामने एक Add का Button दिख रहा होगा आपको उसे Press करना है। 
अब आपके सामने Software की एक नई Window Open हो jayegi जिसमे आपके द्वारा Load किये हुए Plugin दिखाई देंगे। आपको किसी एक को select करना है। और OK कर देना है। 
अब आपके सामने एक नयी Window Open होगी उसमे Username और Password Fill करके OK पर क्लिक कर देना है और आपकी साइट Multiclicker Software में Add हो जाएगी। 
ठीक इसी तरह आप अपनी सारी Sites को ऐड कर ले और अब अगर आप एक साइट पर काम करना चाहते है तो आप Start का Button Press करे और अगर सारी Sites पर काम करना चाहते है तो Start All पर क्लिक करे 
अब आपके सामने आपकी PTC Site की सारी जानकारी दिखाई देगी Software Start होते ही आपको कुछ Captcha Fill करना होगा और सारी PTC Site पर इस एक सॉफ्टवेयर की मदद से काम कर सकेंगे आपको अलग से Browser पर Site ओपन करने की जरुरत नहीं है तो दोस्तों कैसी लगी आपको ये पोस्ट मुझे जरूर बताये और कोई सवाल हो इसके सम्बंधित तो जरूर Comment करे। 

Post a Comment

0 Comments